Skip to main content

राजस्थान के कांग्रेस विधायक का केंद्रीय मंत्री को पत्र- फोन पर महामारी से बचाव का संदेश 4 महीने से सुन रहे हैं, अब इसे हटवाइए

राजस्थान के सांगेद से विधायक भरत सिंह ने कोरोना जागरुकता के लिए सरकार की तरफ से सुनाई जा रही कॉलर ट्यून पर आपत्ति जताई है। विधायक ने इसकी शिकायत करते हुए केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा है।

उन्होंने लिखा, 'कोरोनावायरस महामारी को लेकर जन-जन तक संदेश पहुंच चुका है।सरकार ने जिस मकसद से कोरोना ट्यून शुरू की थी। अब सभी तक उसकासंदेश पहुंच चुका है। इसे सुनते-सुनते कान पक गए हैं और समय भी खराब होता है। इसलिए अब इसे माेबाइल काॅलर ट्यून से हटवाएं।'

विधायक ने पत्र में लिखा कि जबसे काेविड-19 महामारी देश में आई है, तब से कॉल करते समय माेबाइल पर बचाव एवं सुरक्षा का संदेश सुनाई देता है। संदेश लंबा हाेता है। मार्च से लेकर जून करीब 4 महीने से जनता ये संदेश सुन रही है।

जन जन तक पहुंच चुका है संदेश
विधायक भरत सिंह ने कहा कि मेरा मानना है कि जनता तक यह संदेश पहुंच गया है। अब माेबाइल फाेन से ये ट्यून हटा देनी चाहिए। हर बार फोन करने पर जागरुकता संदेश सुनाया जाता है, जो समय की बर्बादी है। मेरा अनुराेध है कि काेविड-19 संदेश काे माेबाइल ट्यून से हटवाया जाए।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
कांग्रेस विधायक भरत सिंह। फाइल फोटो।


https://ift.tt/2YFQ8RO

Comments